Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा जीआईपी मॉल में चलते हुए रुकी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म, दर्शकों ने कहा- मैनजेर ने जानबूझकर रुकवाई फिल्म

by Priya Pandey
0 comment

नोएडा में स्थित जीआईपी मॉल में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर बड़ा बवाल हुआ है। मंगलवार की देर रात को जीआईपी मॉल में ‘द कश्मीर फाइल्स’ चलते हुए रुक गई। दर्शकों ने आरोप लगाया कि, सिनेमा हॉल का मैनेजर मुस्लिम है। इसलिए उसने जानबूझकर फिल्म को रुकवाया है। हालत इतनी बिगड़ गई कि, पुलिस को मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाना पड़ा था। मौके पर तनाव की स्थिति बन गई थी।

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मंगलवार की देर रात को नोएडा में स्थित द ग्रेट इंडिया पैलेस में स्थित सिनेमा हॉल में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म चल रही थी। उसी दौरान अचानक फिल्म रुक गई। जैसे ही अचानक फिल्म रुक गई तो दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान बात उठने लगी कि, इस सिनेमा हॉल का मैनेजर मुस्लिम समुदाय से है और उसने जानबूझकर फिल्म को रुकवाया है। जिसके बाद फिल्म देखने आए दर्शक आग-बबूला हो गए और मौके पर तनाव की स्थिति बन गई।

माहौल को बिगड़ता हुआ देख सिनेमा के मैनेजर एजाज खान ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मैनेजर एजाज खान का कहना है कि, कुछ तकनीकी खराबी होने के कारण फिल्म रुक गई थी। तकनीकी खराबी सही होने के बाद दोबारा से फिल्म शुरू कर दी गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि, मौके पर जाकर पता चला है कि, लोगों को कुछ गलत भ्रम पैदा हुआ था। सिनेमा हॉल में एसी खराब हो गया था। जिसकी वजह से सिनेमा हॉल मैनेजमेंट को फिल्म रोकनी पड़ी। हालांकि एसी ठीक होने के बाद दोबारा से फिल्म शुरू की गई।

About Post Author