Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

अगवा किये गये व्यापारी को पुलिस ने सकुशल बरामद किया

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा के कासना थानाक्षेत्र से शुक्रवार सुबह को कथित रूप से अगवा किये गये एक व्यापारी को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया और अपहर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के आनुसार  जयपुर के अमित कुमार मुथरेजा अपने कार चालक कुंदन के साथ सुबह को थाना कासना क्षेत्र से गुजर रहे थे, तभी वहां पर परविंद्र तेवतिया अपने कुछ साथियों के साथ आया तथा उसने मारपीट करके कुंदन को कार से उतार दिया और अमित कुमार को अपने साथ ले गया।

पुलिस  ने बताया कि कि कुंदन ने पुलिस को सूचना दी कि अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर पांच लाख रुपए नगद, कार लूट लिया तथा वे उसके मालिक अमित को अगवा करके ले गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की तथा विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर अमित को सकुशल बरामद कर लिया एवं उसे अगवा करने वाले परविंद्र तेवतिया को भी हिरासत में लिया। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि कि अमित कुमार और परविंदर तेवतिया आपस में मिलकर व्यापार करते थे। व्यापार के चलते दोनों पक्षों में विवाद था। व्यापार में एक करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर चल रहा था। गुरुवार रात अमित कुमार अपने चालक कुंदन के साथ ब्रेजा कार से गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा आए थे।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर अमित को सकुशल बरामद कर लिया। उसे अगवा करने वाले परविंद्र तेवतिया को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस को बताया था कि तीनों लोगों ने अमित का अपहरण करने के साथ ही पांच लाख रुपये भी लूट लिए हैं। कुंदन से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि अमित व परविंदर के बीच लगभग एक करोड़ रुपये के लेनदेन का विवाद है।

पुलिस का कहना है कि यह मामला लूटपाट एवं अपहरण का नहीं लगता है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

About Post Author