September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सीईओ नरेंद्र भूषण की खास पहल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन 5 सोसाइटियों के निवासियों की समस्या का जल्द होगा समाधान, एक साथ बैठेंगे बिल्डर-खरीदार

फ्लैट खरीदारों को उनका हक दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कोशिश जारी है।

बीते दिनों सुपरटेक के इको विलेज और लॉ रेजीडेंसिया प्रोजेक्ट के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अब 5 और बिल्डर प्रोजेक्ट के खरीदारों को हक दिलाने के लिए बैठकें आयोजित करेगा।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर फ्लैट खरीदारों की समस्याओं को हल करने के लिए बिल्डर, खरीदार और प्राधिकरण की बैठक आयोजित की जा रही है। ओएसडी (बिल्डर) संतोष कुमार ने बताया कि, 26 अगस्त को सेक्टर-12 स्थित विक्ट्री वन प्रोजेक्ट के खरीदारों और इंटेलेक्ट प्रोजेक्ट के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी।

27 अगस्त को टेकजोन-फोर स्थित हिमालय प्राइड प्रोजेक्ट के फ्लैट खरीदारों और हिमालय रीयल एस्टेट कंपनी के प्रतिनिधि बैठक में शामिल होंगे। 02 सितंबर को सेक्टर दो स्थित इरोज संपूर्णम के फ्लैट खरीदारों और अजय इंटरप्राइजेज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी। 03 सितंबर को सेक्टर एक स्थित देविका गोल्ड होम्स के खरीदारों और बिल्डर प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी।

इसके बाद 06 सितंबर को सेक्टर 16 स्थित पंचशील ग्रीन-टू के खरीदारों और बिल्डर प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी। ओएसडी ने बताया कि यह बैठक दोपहर बाद 3:30 बजे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में होगी। उन्होंने बताया कि तय तिथि पर अपने प्रोजेक्ट के हिसाब से 8 से 10 खरीदार ही बैठक में भाग ले सकते हैं।

Translate »