September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लॉ रेजिडेंशिया सोसाइटी में सुरक्षा गार्ड्स ने निवासी को बुरी तरह पीटा, फिर पीड़ित की एक कॉल पर मचा कोहराम, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात को एक सोसाइटी में सुरक्षाकर्मियों और निवासी के बीच मारपीट हुई है। सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी के सुरक्षा गार्ड्स ने निवासी के साथ पहले दुर्व्यवहार किया और फिर मारपीट की है। इस मामले में पीड़ित ने बिसरख थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित लॉ रेजिडेंशिया सोसाइटी के टावर नंबर 8 में रहने वाले अंकुर ने कुछ समय पहले फ्लैट खाली करके कहीं और शिफ्ट कर लिया था। अंकुर करीब पिछले 6-7 महीनों से सोसाइटी में रह रहे थे। शुक्रवार की रात को करीब 8:00 बजे अंकुर सोसाइटी में स्थित अपने फ्लैट में छूटा हुआ सामान लेने आया था। अंकुर के साथ दो अन्य लोग भी थे। बताया जा रहा है कि जब अंकुर सोसाइटी में एंट्री करने के लिए सिक्योरिटी गेट पर पहुंचा तो सोसाइटी के अंदर एंट्री को लेकर सिक्योरिटी गार्ड और अंकुर के बीच में कुछ नोकझोंक हो गई। इस नोकझोंक के बाद सुरक्षा में तैनात एक बाउंसर ने अंकुर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

जब अंकुर पर बाउंसर ने हाथ छोड़ दिया तो अंकुर और उसके साथियों ने भी बाउंसर के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सोसाइटी में तैनात सुरक्षा एजेंसी के करीब 50 सुरक्षाकर्मियों ने सोसायटी के रेसिडेंट अंकुर और उसके दो साथियों के साथ बुरी तरह मारपीट करना शुरू किया था। तीनों को बहुत बुरी तरह सिक्योरिटी गार्ड्स ने पीटा है।


इस मामले के बाद अंकुर के एक साथी ने अपने दोस्तों के पास फोन के माध्यम से कॉल कर दिया। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि एक कॉल पर ही दर्जनभर गाड़ी सोसाइटी में आ गई और सभी युवकों ने गाड़ियों में से उतर कर सिक्योरिटी गार्ड्स में बजाना शुरू कर दिया। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड वहां से भाग गए। इस घटना के बाद पूरी रात सोसाइटी में तनाव का माहौल बना हुआ था। सोसायटी के निवासी पूरी रात अपने घरों के बाहर मौजूद रहे हैं। 
लोगों का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड्स के इस बर्ताव के कारण उनको पूरी रात परेशान होना पड़ा है। बिना किसी बात के सिक्योरिटी गार्ड्स ने सिक्योरिटी के निवासी के साथ मारपीट की है। जिसके बाद पीड़ित सोसाइटी के निवासी ने अपने दोस्तों को बुलाकर सोसाइटी में तैनात सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट की है। इस मामले के बाद पूरी सोसाइटी में दहशत का माहौल बना हुआ था। वही सोसाइटी के निवासी जो फ्लैट खाली करके चले गए हैं अंकुर और उसके साथियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां अब तीनों की हालत स्थिर बन गई है। इस मामले में पीड़ित अंकुर ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Translate »