February 28, 2021

Truth Always Wins!

विश्व की सबसे बड़ी फर्नीचर निर्माता कंपनी आइकिया नोएडा में आई, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने योगी….

दुनिया की सबसे बड़ी फर्नीचर निर्माता कंपनी आज नोएडा आ गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने विश्व की सबसे बड़ी फर्नीचर निर्माता कंपनी आइकिया कि एक अधिकारी को जमीन के दस्तावेज दिए हैं।

नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने बताया कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में युवाओं को रोजगार देने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के विभिन्न प्रोजेक्ट में नोएडा का नाम शामिल हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इन कुशल कार्यों की वजह से ही आज नोएडा का नाम विश्व में छा गया है।

रितु माहेश्वरी ने बताया कि, आइकिया पूरे विश्व की सबसे बड़ी फर्नीचर निर्माता कंपनी है। यह कंपनी स्वीडन की है। जो नोएडा में अपना सबसे बड़ा प्लांट लगाने वाली है। नोएडा के सेक्टर 51 में यह कंपनी अपना करीब 20 करोड़ रुपए का निवेश करेगी। आइकिया कंपनी खुद अपना खूबसूरत होटल समेत काफी स्थानों का निर्माण करेगी। साथ ही दुनिया का सबसे बड़ा फर्नीचर स्टोर भी लगाया जाएगा। इस पूरे प्रोजेक्ट को तैयार होने के बाद यह कंपनी गौतम बुद्ध नगर के करीब 15,000 लोगों को रोजगार देगी।
Translate »