April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

वायरल वीडियो :बस इतनी सी बात पर युवक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने दबोचा, जानिए पूरा मामला

व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक एक बच्चे को काफी बेरहमी से पीट रहा है। वीडियो को वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस वीडियो की काफी गंभीरता से जांच की है। जांच करने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है।

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में स्थित एक मंदिर का है। जांच में पता चला है कि एक मुस्लिम बच्चा पानी पीने के लिए मंदिर में घुस गया था। मंदिर के एक कर्मचारी ने बच्चों को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। पूछताछ करने के बाद मंदिर के मंदिर के कर्मचारी ने मुस्लिम बच्चे के साथ मारपीट की। युवक  बच्चे को काफी बेरहमी से पीट रहा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने वीडियो की काफी गंभीरता से जांच करते हुए शनिवार की दोपहर भी आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

मसूरी के थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच की और  बच्चे के साथ मारपीट करने वाले युवक नंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक का नाम नंदन यादव  है । पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Translate »