April 10, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मिशन शक्ति अभियान पर बुधवार को होगी हक की बात, जिला अधिकारी सुहास एलवाई के साथ, पीड़ित महिलाएं इस नंबर पर करें कॉल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश अनुसार पूरे प्रदेश में मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत महिलाओं को उनके अधिकार के प्रति जागरुक किया जा रहा है। पूरे उत्तर प्रदेश की पुलिस और जिला प्रशासन मिलकर अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं के साथ बैठक करके उनके मौलिक अधिकार के बारे में जागरूक कर रहे हैं।
इसी अभियान के तहत बुधवार को गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं। जिसमें डीएम द्वारा यौन हिंसा, लैंगिक असमानता, घरेलू हिंसा, कन्या भ्रूण हत्या, कार्य स्थल पर लैंगिक उत्पीड़न और दहेज हिंसा आदि से प्रभावित महिलाओं के साथ ”हक की बात जिला अधिकारी” के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।
जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर के सीयूजी नंबर 9870145599 पर बुधवार की दोपहर 12:30 बजे से 1:30 बजे तक महिलाएं अपनी बात जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर तक पहुंचा सकती हैं। यह कार्यक्रम विशेषकर महिलाओं के लिए रखा गया है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करेंगे। सीयूजी नंबर पर कॉल करके महिलाएं अपने हक की बात कह कर जिलाधिकारी से इंसाफ की गुहार लगा सकती हैं।
Translate »