April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन वन सोसाइटी के तीन फ्लैट्स में चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एक सोसाइटी में बीते 30 मार्च 2021 को 3 फ्लैटों में चोरी की वारदात सामने आई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए एक शातिर किस्म के चोर को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि, यह चोर करीब 20 मंजिल तक पाइप के सहारे चढ जाता था। इस मामले के खुलासे होने के बाद पुलिस भी दंग रह गई है।

बीते 30 मार्च 2021 को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन वन सोसाइटी में मौजूद 3 फ्लैटों में एक चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जांच में पता चला कि चोर फ्लैट से सामान चोरी कर बैग में भरकर ले गया। जिस समय चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। उस समय फ्लैट में रहने वाले लोग होली के मौके पर अपने गांव गए हुए थे। उसी दौरान ही चोर ने मौका देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

इस मामले में जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख थाने की एसएचओ अनिता चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस ने गुरुवार को चेकिंग अभियान के तहत एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि, यह काफी शातिर किस्म का चोर है। जो अभी तक करीब 20 से भी ज्यादा सोसाइटी में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है।

थाने की पुलिस ने बताया कि इस चोर ने ही पंचशील ग्रीन वन सोसाइटी में 3 फ्लैटों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। यह दिल्ली एनसीआर की काफी सोसायटी में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह चोर सोसाइटी में लगे हुए पाइप के सहारे करीब दो दर्जन मंजिल पर चढ़ जाता था।

Translate »