April 10, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

यह डिलीवरी बॉय बना सीरियल बलात्कारी, अब तक 66 महिलाओं से किया रेप, मां…

एक युवक ने इतना घिनौना काम किया है कि उसको सीरियल बलात्कारी का नाम दिया गया है। इस युवक ने अभी तक 66 महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। दिल दहलाने वाली बात यह है कि इस युवक के साथ इसकी मां ने भी दिया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पश्चिम बंगाल में स्थित हुगली में एक युवक केक डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। इस दौरान उसने काफी महिलाओं को केक डिलीवरी किया है। केक डिलीवरी करने के बाद युवक अपने कस्टमर का वीडियो कॉलिंग कर फीडबैक मांगता था। इस दौरान आरोपी युवक विशाल शर्मा महिलाओं के साथ आपत्तिजनक बातें और अश्लील हरकत करने को कहता था। जिसके बाद उनकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर ब्लैक मेलिंग का काम करता था। आरोपी विशाल शर्मा महिला के साथ इस वीडियो के एवज में रेप की घटना को अंजाम देता था।
कुछ पीड़ित महिलाओं ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस भी हैरान हो गई। जांच में पाया गया कि इस युवक ने 66 महिलाओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। सभी ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने काफी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी विशाल शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Translate »