November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में रहने वाली महिला के परिवारिक संकट दूर करने के लिए ज्योतिष से किया संपर्क, ज्योतिष ने ठगे हजारों रुपए

नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 76 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने परिवारिक कलह से परेशान होकर चंडीगढ में रहने वाले एक ज्योतिष से ऑनलाइन संपर्क किया। ज्योतिष ने फीस के नाम पर पहले महिला से अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवा लिया, उसके बाद उसने पूजा पाठ के नाम पर भारी रकम की मांग की।

 

Tibune India

 

जब महिला ने पैसे देने से इनकार किया तो ज्योतिष ने महिला के साथ बदसलूकी की। इस बात की शिकायत महिला ने नेशनल कंज्यूमर कंज्यूमर फोरम में की। उसके बाद नेशनल कंज्यूमर फोरम का अधिकारी बनकर एक व्यक्ति ने महिला से संपर्क किया और उसके खाते से 30 हजार रुपए निकलवा लिया। पीड़िता ने चंडीगढ़ के रहने वाले ज्योतिष को नामित करते हुए घटना की रिपोर्ट थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि सेक्टर 76 के सिलीकाॅन सिटी सोसायटी में रहने वाली शिल्पी शर्मा ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अपनी परिवारिक परेशानियों से को दूर करने के लिए उन्होंने चंडीगढ़ के रहने वाले ज्योतिष आन्नद शर्मा से ऑनलाइन संपर्क किया। शर्मा ने उन्हें सभी दुख दर्द को दूर करने का आश्वासन दिया और अपने खाते में 11,500 रूपए डलवा लिया। कुछ दिन बाद ज्योतिष ने कहा कि उनके घर की शांति के लिए पूजा- पाठ करना पड़ेगा। जिसमें 40 हजार रुपए खर्च होंगे। पीड़िता ने पूजा पाठ के नाम पर पैसे देने से इंकार कर दिया और ज्योतिष से फीस के नाम पर दी हुई अपनी रकम वापस मांगी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि ज्योतिष ने उन्हें धमकाया तथा कहा कि उसके खिलाफ कुछ नहीं हो सकता। ज्योतिष के बात से परेशान महिला ने उसकी शिकायत राष्ट्रीय कंजूमर फोरम में की।  कुछ दिन बाद एक व्यक्ति ने कंजूमर फोरम का अधिकारी बताकर महिला से संपर्क किया और उससे बैंक की कुछ निजी जानकारी हासिल कर उसके खाते से 30 हजार रुपए निकाल लिया। पीड़िता ने चंडीगढ़ के रहने वाले ज्योतिष आन्नद शर्मा को नामित करते हुए थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज कराया है।

Translate »