रन फॉर G20 में दौड़े हजारों युवा, हजारों की संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा

by Priya Pandey
0 comment

जी-20 के प्रचार-प्रसार के लिए शनिवार सुबह नौ बजे रन फॉर जी-20 का आयोजन किया गया। लखनऊ से सीएम योगी आदित्यनाथ के हरी झंडी दिखाने के साथ नोएडा में डीएम सुहास एलवाई ने हरी दिखाई। इसके साथ ही रन फॉर जी-20 शुरू हो गई। इस मौके पर हजारों की संख्या में लोगों ने रन फॉर जी-20 में हिस्सा लिया। सबसे ज्यादा संख्या स्कूली बच्चों की रही।रन फॉर जी-20 की शुरुआत नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर-4 से हुई। यहां से चौड़ा मोड होते हुए स्टेडियम चौक और एडोबी होते हुए वापस नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर-4 पर समाप्त हुई। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस और वॉलेंटियर्स लगे हुए थे। 2.5 किलोमीटर की ये रन जिन सड़क से होकर निकली वहां पर रूट डायवर्जन पहले ही लागू कर दिया गया था। ऐसे में वाहन चालकों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा। एमपी-1 और स्टेडियम रोड पर वाहन चालाकों को जाम का सामना करना पड़ा।

इस मौके पर जिला डीएम सुहास एलवाई ने कहा की रन फॉर G20 को लेकर लोगों में बहुत रुचि है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से इस रन फॉर G20 का शुभारंभ करेंगे। हम भी उसमें शामिल होंगे। हज़ारों की संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है

इस मौके पर जिला डीएम सुहास एलवाई के अलावा डीसीपी हरीश चंदर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी इंदू प्रकाश के साथ तमाम प्रशासनिक अमला और जन प्रतिनिधि मौजूद रहे। इसके बाद यहां आए प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिए गए।

About Post Author