December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस की सांसद पर हमला, पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप कहा ‘ये भारतीय गुंडा पार्टी है’

त्रिपुरा के अमतुली में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव की गाड़ी पर हमला किया गया। भारतीय राजनीतिक कार्रवाई समिति (I-PAC) के सदस्य, जो हमले के दौरान उनके सच थे, वे भी घायल हो गए।

 

 

 

 

Sushmita dev/twitter

 

पार्टी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि देव के ‘त्रिपुर जोन्नो तृणमूल’ अभियान के दौरान हुए हमले के लिए भाजपा ज़िम्मेदार है।

टीएमसी ने कहा, “हमारे आउटरीच कार्यक्रम के दौरान, कुछ गुंडों ने हमारी कारों पर हमला किया, उन्होंने हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा। यह स्पष्ट है कि बीजेपी ‘भारतीय गुंडा पार्टी’ है। सीएम बिप्लब देब उन्हें सुरक्षा दे रहे हैं, हमलावरों ने अपना चेहरा ढंकने की भी जहमत नहीं उठाई। सीएम है एक बेकार साथी।”

अमताली पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी सिद्धार्थ कर ने कहा, “दोपहर करीब 1:30 बजे हमें सूचना मिली कि अज्ञात बदमाशों ने दो कारों पर हमला किया है। हमारे 4 अधिकारी तुरंत वहां पहुंचे और उन्हें (टीएमसी) कार्यकर्ताओं को बचाया। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है, हम इसे दर्ज करेंगे और जांच करेंगे।”

एआईटीसी ने ट्विटर पर लिखा, “#त्रिपुरा के लोग इस बर्बर हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे! पुलिस को तुरंत केवल दर्शकों के रूप में काम करना बंद कर देना चाहिए। क़ानून और व्यवस्था का यह पतन अस्वीकार्य है। हम न्याय की मांग करते हैं!”

Translate »