September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा का व्यापारी हुआ हनीट्रैप का शिकार, युवती ने अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर मांगे लाखों रुपए

ग्रेटर नोएडा का एक व्यापारी हनीट्रैप का शिकार हो गया है। एक युवती ने व्यापारी से अश्लील वीडियो करके वीडियो बना ली है। अब व्यापारी को वीडियो यू-ट्यूब और फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दे रही है।

युवती व्यापारी से लाखों रुपए मांग रही है, नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रही है। इस मामले में नोएडा साइबर क्राइम पुलिस और दनकौर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली इलाके में स्थित मंडी श्याम नगर में एक व्यापारी रहता है। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि, बीते 27 जुलाई 2021 को उसके फेसबुक अकाउंट पर कोमल कुमारी के नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी, जिसको उसने स्वीकार कर लिया था। उसी दिन रात करीब 10 बजे फेसबुक पर ही कोमल कुमारी का संदेश आया और कुछ चैट होने के बाद कोमल कुमारी ने उससे व्हाट्सअप नंबर मांगा लिया था।

व्हाट्सअप नंबर लेने के बाद युवती ने व्यापारी के साथ व्हाट्सअप पर बातें की। दोनों में काफी समय तक बातचीत हुई और इस दौरान कोमल कुमारी ने व्यापारी को व्हाट्सअप पर व्हाट्सअप की। व्हाट्सअप करते हुए कोमल कुमारी ने व्यापारी ने बार करते हुए अश्लील वीडियो दिखाने के बाद वीडियो बना लिया और उसे एडिट कर अश्लील वीडियो में तब्दील कर लिया। इसके बाद व्यापारी के मोबाइल पर उसके अश्लील वीडियो की कुछ क्लिपों को भेजकर आरोपियों ने उसे यूट्यूब और फेसबुक पर पोस्ट करने की धमकी देते हुए रुपयों की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की हाच शुरू कर दी है।

Translate »