September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के इंजीनियर और रिटायर्ड अधिकारी समेत 3 की मौत

ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर एक काफी दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत नाजुक है।

जिसका इलाज ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि, घायल महिला जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वह दिल्ली में सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर बीती रात को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि, दिल्ली का रहने वाला एक परिवार शनिवार को मथुरा में दर्शन करने के लिए गया था। जहां से वो 7-8 अगस्त की देर रात को यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से वापस दिल्ली के लिए लौट रहा था। लेकिन रास्ते में ग्रेटर नोएडा स्पोर्ट सिटी के पास परिवार की हौंडा सिटी कार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई।

पुलिस ने बताया कि, हौंडा सिटी कार में सब-इंस्पेक्टर पूनम शर्मा, पूनम शर्मा की बहन और रिटायर्ड अधिकारी कंचन शर्मा, पूनम शर्मा की बेटी और डीयू की छात्रा भव्या शर्मा और कंचन शर्मा का इंजीनियर बेटा भास्कर शर्मा थे। पुलिस ने बताया कि, जैसे ही उनकी हौंडा सिटी गाड़ी ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित स्पोर्ट सिटी के पास पहुंची। तभी उनकी गाड़ी में पंचर हो गया। जिसके बाद भास्कर शर्मा गाड़ी का पंचर लगाने लगा। उसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने होंडा सिटी गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर इलाज के दौरान कंचन शर्मा, भव्या शर्मा और भास्कर शर्मा की मौत हो गई है। जबकि सब-इंस्पेक्टर पूनम जिंदगी और मौत के बीच ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में लड़ रही है। पुलिस का कहना है कि, अभी तक गाड़ी में टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश में जुट गई है।

Translate »