May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में दर्दनाक हादसा, सुरक्षा में तैनात गनमैन से चली गोली और खुद को ही जा लगी, मौत हुई

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मंगलवार की रात को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन वन सोसाइटी में तैनात एक सुरक्षा गार्ड गनमैन का हाथ फिसल गया और उसकी बंदूक पर जा लगा था। जिसके बाद बंदूक से गोली चल गई और उसकी मौत हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सुरक्षा गार्ड गनमैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा सुरक्षा मे तैनात लोगों से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के स्थित पंचशील ग्रीन वन सोसाइटी में 50 साल का मदनपाल सुरक्षा में गनमैन के रूप में तैनात था। बीती मंगलवार की रात को गनमैन अपनी बंदूक का सहारा लेकर खड़ा होकर किसी से बातचीत कर रहा था। उसी दौरान मदनपाल का हाथ फिसल और सीधे टिगर पर जा लगा। टिगर पर लगते ही बंदूक से गोली चल गई और उसको जा लगी।
इस घटना की जानकारी लोगों और अन्य सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मदनपाल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां डाॅक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने मदनपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Translate »