November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में दर्दनाक हादसा, दीवार के नीचे दबे दो मजदूर, दोनों की मौत

सोमवार की देर रात को नोएडा में एक बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें 2 मजदूरों की मौत हो गई है। इन मजदूरों की मौत दीवार के नीचे दबने से हुई है।

Death dummy

घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों मजदूरों के शव को कब्जे में ले किया है। मामले की जांच की जा रही है।

नोएडा के एडशिनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, सोमवार की देर रात सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-2 में करीब 8:00 बजे A-35 बिल्डिंग में निर्माण कार्य चल रहा था। यह कार्य राजू नाम का एक व्यक्ति करवा रहा था। निर्माणधीन के दौरान तीन मजदूर बेसमेंट में काम कर रहे थे। इस दौरान एक दीवार गिर गई। इस दौरान वहां जो 2 मजदूर काम कर रहे थे। वह मजदूर दीवार के नीचे दब गए। वहां पर शोर मचाने के बाद मौके पर भीड़ लगी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

रणविजय सिंह ने बताया कि, पुलिस ने दोनों मजदूरों को दीवार के नीचे से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। बिल्डिंग में जो ठेकेदार काम करवा रहा था और तीसरा मजदूर जो काम कर रहा था। वह दोनों मौके से भाग गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Translate »