October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

रखरखाव में लापरवाही पर दो ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट करने की चेतावनी

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने मंगलवार को बिल्डर्स एरिया का निरीक्षण किया। रखरखाव के कार्यों में लापरवाही मिलने पर सिविल व उद्यान के ठेकेदारों पर जुर्माना लगाने और 15 दिन में कार्यों को दुरुस्त न करने पर ब्लैक लिस्ट करने की चेतावनी दी है।

 

 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर शहर को दिवाली से पहले और चमकाने के लिए अभियान चलाया गया है। इस अभियान के तहत सेक्टरों की साफ-सफाई, पेड़ों की छंटाई, घास कटिंग, फुटपाथ को दुरुस्त करने, सेंट्रल वर्ज की पुताई आदि कार्य कराए जा रहे हैं।

सीईओ के ही निर्देश पर महाप्रबंधक एके अरोड़ा अपनी टीम के साथ सेक्टरों का निरीक्षण कर रहे हैं। मंगलवार को बिल्डर्स एरिया (सेक्टर पी-1, पी-2, पी-3 व पी-4) का निरीक्षण किया। इस दौरान सिविल और उद्यान के कार्यों में लापरवाही दिखी, जिसके चलते जीएम एके अरोड़ा ने दो ठेकेदारों विकास गर्ग और अभय इंटरप्राइजेस को जुर्माना लगाने की चेतावनी दी है।

 

 

उन्होंने कहा है कि वे 15 दिन बाद फिर से इन सेक्टरों का निरीक्षण करेंगे। अगर उससे पहले सभी कार्य दुरुस्त न मिले तो दोनों ठेकेदारों को ब्लैक लिस्ट कर दिया जाएगा। हालांकि निरीक्षण के दौरान एनटीपीसी सोसाइटी के पास बने पॉम पार्क की जीएम ने सराहना भी की। इस दौरान वरिष्ठ प्रबंधक कपिलदेव सिंह व एके सक्सेना, प्रबंधक जितेंद्र यादव समेत कई सेक्टरवासी व आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Translate »