September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले एक गैंग के दो बदमाशों को थाना फेस-2 पुलिस ने शनिवार दोपहर को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अधिकारी इनसे गहनता से पूछताछ कर रहे हैं। इनके खिलाफ 5 दिन पूर्व भंगेल गांव में रहने वाले हेतराम नामक व्यक्ति ने थाना फेस-दो में मुकदमा दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि इन ठगों ने भारतीय खाद्य निगम में नौकरी दिलवाने के नाम पर उनसे 7 लाख रुपये ठग लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन ठगों ने विभिन्न प्रांतों में रहने वाले सैकड़ों लोगों से सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर करोड़ों की ठगी की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, थाना फेस- 2 में हेतराम नामक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया था कि भारतीय खाद्य निगम में नौकरी लगवाने के नाम पर रवि रंजन झा और उनके साथियों ने उनसे 7 लाख रुपये ठग लिया है। सूत्रों ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज रवि रंजन और उसके एक सहयोगी को हिरासत में लिया है।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को इनके पास से विभिन्न सरकारी दफ्तरों के मोहरे, फर्जी नियुक्ति पत्र, लैपटॉप, मोबाइल फोन और ठगी के शिकार लोगों के डाटा आदि मिला है। बताया जाता है कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इन ठगों से पूछताछ कर रहे हैं। इन अपराधियों ने विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी लगाने के नाम पर देश के सैकड़ों लोगों से करोड़ों की ठगी की है।

Translate »