Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी, अलग-अलग मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल

by Disha
0 comment

नोएडा पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच बीती रात को मुठभेड़ हुई है। पुलिस और बदमाशों के बीच अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में 2 मुठभेड़ हुई है। जिसमें 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश ही काफी शातिर किस्म है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव होने के बाद से ही गौतम बुद्ध नगर में पुलिस द्वारा एनकाउंटर के मामले काफी ज्यादा बढ़ने लगे है। पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है।

 

 

पहली मुठभेड़ नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हुई है। जहां पर पुलिस और कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से बदमाश घायल हो गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से गाड़ी के शीशे तोड़कर चोरी किए गए लैपटॉप और अन्य सामान को बरामद किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दूसरी मुठभेड़ नोएडा के ही थाना एक्सप्रेसवे और बदमाशों के बीच हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने फहीमुद्दीन निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है। जिसकी उम्र करीब 36 साल है। फहीमुद्दीन अपने साथियों के साथ मिलकर बंद फैक्ट्रियों में चोरी की वारदात को अंजाम देता था। जांच में पता चला है कि फहीमुद्दीन पहले भी जेल जा चुका है और कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया है। नोएडा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस बदमाश ने पिछले साल एक कंपनी में डकैती डाली थी। इस मामले में यही जेल गया था। इसका एक साथी फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।

About Post Author