October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बिग ब्रेकिंग : लोगों को घर-घर जाकर कोविड वैक्सीन लगाने वाले दो आरोपियों को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में अवैध वैक्सीन बरामद

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने दो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जो लोगों को घर-घर जाकर कोविड वैक्सीन लगाने का काम करते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध कोरोना वैक्सीन इन बरामद की है। पुलिस इन दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

 

पुलिस ने बताया कि, सोमवार को ग्रेटर नोएडा में इकोटेक-3 कोतवाली पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिसरख के अधिकारीयों के सहयोग से अवैध रूप से घर-घर जाकर कोविड वेक्सीन लगाकर निजी लाभ प्राप्त करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान सुशील निवासी ग्राम खोदना कला ग्रेटर नोएडा और रवि कुमार निवासी बुलन्दशहर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के ग्राम खेडा चौगानपुर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि, इनके कब्जे से कोविशिल्ड, कोवैक्सीन और टीटी की 19 वायल्स जिसमें से 4 इस्तेमाल हुई और 155 सिरिंज जिसमें से 30 इस्तेमाल हुई बरामद हुआ है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Translate »