February 25, 2021

Truth Always Wins!

नोएडा में तैनात दो स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना की चपेट आये, कुछ दिनों पहले ही दी गई थी वैक्सीन, अब दवाई पर उठे सवाल

पूरे भारत में लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कोरोना वैक्सीन आने के बाद उम्मीदें बढ़ रही है कि देश में अब कोरोना संक्रमण खत्म हो जाएगा। लेकिन गौतम बुद्ध नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बाद से लोगों की चिंता  बढ़ गई हैं।
नोएडा के सेक्टर-39 स्थित CMO ऑफिस में तैनात दो स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। गंभीर बात यह है कि, इन दोनों स्वास्थ्य कर्मचारियों को कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन दी गई थी। उसके बावजूद भी यह दोनों सरकारी स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
गौतम बुद्ध नगर CMO ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-39 सीएमओ कार्यालय में संतोष कुमार और पारस गुप्ता स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी हैं और दोनों को कुछ दिन पहले कोरोना की वैक्सीन लगी थी । दोनों में कोई भी कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई नहीं दिए थे। लेकिन दोनों कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए है। अब लोगों का कोरोना वायरस का इलाज किया जा रहा है।
वैसे इस तरह के मामले पूरे भारत मे बहुत कम आये है लेकिन एक भी केस आने पर लोगो  में कोरोना वैक्सीन पर पूरी तरह विश्वास करने मे टाइम लग रहा है । लोगों का कहना है कि, भारत से विदेश में भी कोरोना वैक्सीन जा रही है। ऐसे में अगर लोग कोरोना वैक्सीन लगाने के बावजूद भी वायरस की चपेट में आयेंगे तो देश काफी सवालों ने घिर सकता है।
वही स्वास्थ विभाग का कहना है की कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और लोगो को डरने की जरुरत नहीं हैं।
Translate »