Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

आगरा में कार और बस की टक्कर, दो लोगों की मौत, सात लोग घायल

by Priya Pandey
0 comment

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे सवारियों से भरी बस और बरात में जा रहे लोगों की  कार के बीच भयानक टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। कार गाड़ी पूरी तरह से टूट गई है। हादसे से सवारियों में चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी के एक घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची। तब तक आसपास के लोगों ने घायलों को ऑटो से अस्पताल में भर्ती कराया। दरअसल बस जयपुर से देवरिया जा रही थी, वही कार में सवार लोग बरात में शामिल होने जा रहे थे।

हादसे के बाद बस में सवार किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं, लेकिन ईको गाड़ी में सवार लोग गम्भीर घायल है। हादसे के बाद राहगीर और स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की, उन्होंने ईको गाड़ी से घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. घायलों को लोगों ने ऑटो से हास्पिटल पहुंचाया। जब तक घटनास्थल पर एंबुलेंस आई तब तक सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।

थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र बालियान ने बताया कि ईको गाड़ी में फतेहाबाद के लोग बरात में आये थे। सभी बिजलीघर चौराहे के पास शादी में जा रहे थे। घायलों की पहचान फतेहाबाद के पठान मोहल्ला निवासी शब्बीर, भैये, कदमा, सोनी, इमरान, गौरव और हैप्पी के रूप में हुई। सभी को शांति मांगलिक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ईको चालक फारुख और गाड़ी सवार सोबी की मौत हो गई है। हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हो गई है। चालक और परिचालक फरार हो गए हैं। बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया।

About Post Author