दो नाबालिग युवकों ने 10 साल की मासूम के साथ किया गैंगरेप, दोनों गिरफ़्तार

उत्तर प्रदेश में रोजाना बलात्कार के मामले सामने आते जा रहे हैं। एक तरफ उत्तर प्रदेश में पुलिस और सरकार मिशन शक्ति अभियान चला रही है। वहीं दूसरी ओर रोजाना महिला और बच्चियां बलात्कार की वारदात का शिकार हो रही है। मंगलवार की देर रात को गाजियाबाद के भोजपुर कोतवाली इलाके में दो नाबालिग बच्चों ने एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो नाबालिग युवकों ने 10 साल की मासूम के साथ किया गैंगरेप, दोनों गिरफ़्तार
दो नाबालिग युवकों ने 10 साल की मासूम के साथ किया गैंगरेप, दोनों गिरफ़्तार [सांकेतिक चित्र]
गाजियाबाद पुलिस की मीडिया सेल टीम ने बताया कि, मंगलवार की देर रात को गाजियाबाद के भोजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक गांव में 10 साल की बच्ची बाजार से सामान लेकर घर लौट रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग युवकों ने बच्ची का अपहरण करके एकांत इलाके में ले गए। वहां पर दोनों नाबालिग बच्चों ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं नाबालिग बच्चों ने मासूम बच्ची के साथ मारपीट भी की थी।

इस बात की पूरी आपबीती बच्ची ने अपने घर आकर बताई। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने इस मामले में पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग बच्चों के खिलाफ पोस्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। आरोपी दोनों नाबालिग युवकों की उम्र 13 साल से 16 साल के बीच की है।