October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक चालक से मारपीट और पैसे लूटने वाले मामले में दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार, पुलिस कमिश्नर का सख्त आदेश

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोतवाली कासना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ट्रक चालक से मारपीट करके रुपए लेने के आरोपी 2 पुलिसकर्मियों को शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस घटना में शामिल अन्य पुलिसकर्मियों की तलाश कर रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोतवाली कासना क्षेत्र में एक ट्रक चालक राजस्थान के सीकर से सामान लेकर मेरठ जा रहा था। आरोप है कि इस दौरान पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खड़ी पीसीआर वैन पर तैनात हेड कांस्टेबल ज्ञान सिंह और कांस्टेबल ताराचंद्र ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करके उससे रुपये लूट लिए।

कोतवाली कासना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि पीड़ित ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। यह मामला पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के संज्ञान में है। आलोक सिंह का आदेश है कि, सभी दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Translate »