October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में डीजल टैंक साफ करते समय दो मजदूरों की मौत, कंपनी मालिक और ठेकेदार पर मुकदमा दर्ज

थाना कासना क्षेत्र के साइट -5 स्थित जगदंबा पेट्रोकेमिकल कंपनी में मंगलवार की देर रात को डीजल टैंक की सफाई हो रही थी। उसकी सफाई करने के लिए 4 मजदूर टैंक के अंदर घुसे थे। दम घुटने से चारों मजदूर बेहोश हो गए। इस घटना में दो की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कंपनी के मालिक और ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि, थाना कासना क्षेत्र के साइट-5 में जगदंबा पेट्रो केमिकल फैक्ट्री है। उक्त कंपनी के डीजल टैंक की सफाई के लिए  मंगलवार की देर रात को ठेकेदार हेमंत की तरफ से चार मजदूर पंकज, रामदेव, रविंद्र, रमेश आदि अंदर घुसे। उन्होंने बताया कि टैंक की सफाई करते समय पंकज व रामदेव तथा अन्य मजदूर बेहोश हो गए। घटना की सूचना पर कंपनी के अन्य लोगों ने उन्हें टैंक से बाहर निकाला तथा अस्पताल ले गए। जहां पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में रविंद्र पुत्र महेश निवासी जनपद झांसी की शिकायत पर पुलिस ने ठेकेदार हेमंत तथा कंपनी के मालिक सुरेंद्र गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Translate »