Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

उदयपुर हत्याकांड: 26 वार,13 कट गला धर से अलग करने की पूरी कोशिश, टेलर कन्हैयालाल के पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा

by Sachin Singh Rathore
0 comment

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर टेलर कन्हैयालाल के पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि कन्हैयालाल के शव का राजकीय एमबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। लाश के घर पहुँचते ही भीड़ जुट गई और नारे लगाए जाने लगे साथ ही परिजनों के चीख-पुकार से इलाका गूंज उठा। इस बीच पोस्टमॉर्टम में आई रिपोर्ट से मिली जानकारी से हमलावरों की क्रूरता कन्हैयालाल की निर्मम हत्या का सच सामने आया है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कातिलों ने धारदार हथियारों से कन्हैया पर 26 वार किए थे। उनके शरीर पर 13 कट के गहरे घाव पाए गए हैं। इनमें से अधिकतर गर्दन के आसपास हैं। बताया जा रहा है कि गर्दन को शरीर से अलग करने की पूरी कोशिश की गई थी। इस बीच जब कन्हैया का शव घर पहुंचा तो लोगों ने कन्हैया अमर रहें, हत्यारों को फांसी दो जैसे नारे लगाए। रोती हुई कन्हैया की बहन ने कहा, ”जिस तरह मेरे भाई को काटा उसी तरह दोषियों को भी काट डाला जाए।” वहां खड़ी भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की।

क्या तालिबान की राह पर राजस्थान, नूपुर शर्मा का समर्थन करना टेलर को पड़ा भारी 

आपको बता दें कि नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट डालने से इस्लामिक कट्टरपंथियों ने कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी दी थी और उसके कत्ल का ऐलान किया था। मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद नाम के इस जल्लाद ने मंगलवार शाम कन्हैया की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। हमलावरों ने पूरी घटना को कैमरे में भी कैद किया। हालाकि दोनों आरोपियों को पुलिस ने राजसमंद में गिरफ्तार कर लिया गया।

About Post Author