Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया यूक्रेन का वीडियो, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

by Priya Pandey
0 comment

रूस और यू्क्रेन के बीच पिछले काफी महीनों से बना हुआ तनाव का माहौल युद्ध में तब्दील हो गया है। रूस और यूक्रेन के बीच बिगड़े हालातों पर प्रियंका चोपड़ा ने चिंता जताई है। प्रियंका को यूक्रेन के बेगुनाह लोगों से सहानुभूति है। एक्ट्रेस ने यूक्रेनवासियों के दर्द को बयां करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही उनकी सलामती की दुआ भी की है।

प्रियंका चोपड़ा के यूक्रेनवासियों के लिए लिखा पोस्ट

प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाया गया कैसे वहां के लोगों के बीच अफरा तफरी मची हुई है। सब स्टेशन अंडरग्राउंड बंकर्स में तब्दील हो चुके हैं। रूस के हमले से खुद को बचाने के लिए लोग सुरक्षित जगहों पर भागने को मजूबर हो गए हैं। लोग हैरान परेशान हैं, उन्हें नहीं मालूम कल क्या होगा।  अपना घर छोड़कर निकले इन लोगों का ये हाल देख किसी की भी आंखें भर आए।

 वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- यूक्रेन में नजर आ रहे हालात डरावने हैं। निर्दोष लोग अपने और अपने चाहने वालों की जिंदगी के लिए डर में जी रहे हैं। भविष्य में होने आली अनिश्चितता को भांपने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में इस बात पर भी हैरानी जताई कि कैसे आजकल के मॉर्डन वर्ल्ड में ऐसी भयावह स्थिति पैदा हुई।

प्रियंका ने लिखा- इस वॉर जोन में बेगुनाह और निर्दोष लोग रह रहे हैं। वे आपके और मेरी तरह हैं। प्रियंका की इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स आ रहे हैं। सभी ने यूक्रेन के हालात पर चिंता जताई है। ग्लोबल आइकन प्रियंका सामाजिक और वैश्विक मुद्दों पर अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं। वे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। प्रियंका के अलावा बॉलीवुड, हॉलीवुड सेलेब्स  ने भी यूक्रेन-रूस वॉर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

http://https://www.instagram.com/p/CaYsgjGNvJI/

 

 

About Post Author