ग्रेनो प्राधिकरण ने शाहबेरी में सात एकड़ जमीन से अतिक्रमण हटाया, अधिसूचित एरिया में अवैध कालोनी काटने की जुगत में थे कालोनाइजर

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बृहस्पतिवार को शाहबेरी में अधिसूचित जमीन कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण ढहा दिया। प्राधिकरण कालोनाइजरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी कर रहा है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम केआर वर्मा ने बताया कि शाहबेरी के खसरा नंबर 318, 319 व 320 की सात एकड़ से अधिक की जमीन पर कालोनाइजर अवैध कालोनी काटने की कोशिश कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही वर्क सर्किल एक के वरिष्ठ प्रंबधक ब्रह्म सिंह, प्रबंधक प्रभात शंकर व सहायक प्रबंधक राकेश कुमार सहित प्राधिकरण व कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गये। करीब तीन घंटे की कार्रवाई कर जमीन खाली करा लिया। प्राधिकरण अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी तैयारी कर रहा है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण की अधिसूचित एरिया में जमीन कब्जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होेंने हर वर्क सर्किल को अपने एरिया में जमीन पर अतिक्रमण रोकने के लिए कड़ी नजर रखने और अतिक्रमण की सूचना मिलते ही कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

About Post Author