Friday, August 5, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

राजनाथ सिंह की रैली में युवाओं ने सेना में भर्ती चालू करो के लगाए नारे

by Priya Pandey
0 comment

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने तीसरे चरण में पहुंच चुका है। यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गोंडा जिले में रैली को संबोधित कर रहे थे। जैसे ही वह मंच पर भाषण देने के लिए खड़े हुए तो रोजगार की तलाश में युवाओं ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए। युवाओं ने नारे लगाने शुरू कर दिए। इस बीच राजनाथ सिंह ने मंच पर लोगों से पूछा कि युवा क्या बोल रहे हैं। उन्हें बताया जाता है कि युवा सेना में भर्ती होना चाहते हैं।

मंत्री मंच पर उपस्थित लोगों से पूछते हैं तो उन्हें बताया जाता है कि युवा सेना में भर्ती को लेकर कह रहे हैं। इस दौरान युवा सेना में भर्ती चालू करो, हमारी मांगे पूरी करो के नारे लगाते चले गए युवाओं की नारेबाजी के बीच रक्षा मंत्री कहते हैं, ‘चिंता मत करो, होगी… होगी।’ और वे विरोध कर रहे युवाओं को शांत करने की कोशिश करते हैं। गोंडा जिले में रैली के दौरान वे बताते हैं, ”आपकी चिंता हमारी भी है। कोरोना वायरस के चलते थोड़ी मुश्किलें आईं।” युवाओं की मांगे पूरी होंगी। वह होगी होगी होगी की दोहराते रहे। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि ये नारे भी युवाओं के गुस्से पर असर नहीं डाल पाए।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की बात सुनने के बाद हर कोई “भारत माता की जय” के नारे लगाने लगता है। बता दें कि पिछले हफ्ते अपना घोषणापत्र जारी करने वाली भाजपा ने राज्य में प्रत्येक परिवार के कम से कम एक सदस्य को नौकरी या स्वरोजगार के अवसर देने का वादा किया है।

About Post Author