September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ब्रेकिंग न्यूज़ : सुपरटेक मामले में जांच के लिए नोएडा पहुंची योगी आदित्यनाथ की SIT टीम, अधिकारियों में मची हलचल

इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। सुपरटेक मामले में जांच में लिए योगी आदित्यनाथ ने एक एसआईटी टीम का गठन किया, वो टीम सुपरटेक मामले में जांच के लिए नोएडा आ गई है। यह टीम नोएडा प्राधिकरण में मौजूद है। योगी आदित्यनाथ की एसआईटी टीम के नोएडा आने पर सभी प्रशासनिक अधिकारियों और सुपरटेक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

 

 

दो दिनों पहले नोएडा के सुपरटेक मामले में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला लिया। योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिल्डर और प्राधिकरण की मिलीभगत को लेकर जांच के आदेश दिए है। योगी ने बिल्डर और प्राधिकरण की मिलीभगत को लेकर एक टीम का गठन किया है। यह टीम यह जांच करेगी कि, नोएडा में स्थित सुपरटेक बिल्डर के एमरॉल्ड कोर्ट प्रोजेक्ट में बिल्डर और प्राधिकरण के अधिकारियों की क्या मिलीभगत थी।

योगी आदित्यनाथ ने सुपरटेक मामले की जांच के लिए जिस टीम का गठन किया है। उस टीम का अध्यक्ष औद्योगिक विकास आयुक्त संजय मित्तल को बनाया है। इसके अलावा ग्राम विकास एवं पंचायती राज विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह, अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन के राजीव सब्बरवाल और मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजक उत्तर प्रदेश अनूप कुमार श्रीवास्तव को इस टीम के सदस्य बनाया है। योगी आदित्यनाथ का आदेश है कि, एक सप्ताह के भीतर इस मामले में बिल्डर और प्राधिकरण के अधिकारियों के बीचमिलीभगत की पूरी जानकारी दें।

Translate »