Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

वाराणसी में बोली ममता बनर्जी, कहा- ‘मुझे गाली दी गई, लेकिन मैं किसी से नहीं डरती, BJP की हार तय’

by Priya Pandey
0 comment

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण चुनाव के लिए गुरुवार को वाराणसी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल वाराणसी में मुझे गाली दी गयी, गाड़ी रोकी गयी, लेकिन मैं किसी से नहीं डरती।

ममता बनर्जी ने कहा, ” मैं कल बनारस के घाट में गया था। मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं शिव रात्रि करती हूं। महादेव सभी को सुख और शांत रखे। बनारस में जब मैं घाट पर जा रही थी, तो रास्ते में मैंने देखा कि बीजेपी के कार्यकर्ता, जिनके दिमाग में कुछ नहीं है, फोड़ना-तोड़ना छोड़कर और कुछ नहीं है। मेरी गाड़ी रोक दी। मेरी गाड़ी में डंडा मारा। मेरी गाड़ी में धक्का मारा। मेरे को वापस जाने के लिए कहा। मैं मीटिंग में आ रही थी और मुझे वापस जाने कहा, मैं डरपोक नहीं हूं। मैं लड़ाकू हूं। सीपीएम बहुत बार मारा, लेकिन मैं कभी नहीं झुका। ये लोग जब मुझे गाली दे रहे थे। मैं गाड़ी से उतर कर खड़ी रही। मुझे देखना था कि उनका कितना साहस है, लेकिन वे डरपोक है। वे डरते हैं। आप लोगों ने मुझे गोली दी और धन्यवाद दिया। इससे संदेश साफ है कि बीजेपी हार रही है, नहीं तो ऐसा क्यों करती है। यदि आप मुझसे डरते हैं, तो एक बार नहीं, हजार बार आएंगे।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि जब आप यहां आयीं, तो बीजेपी को अपनी हार याद आ गई है। पूर्वांचल की जनता बीजेपी को माफ नहीं करेगी। साफ करेगी। इस बार जनता हर चरण में मुकाबला करके गठबंधन को ज्यादा से ज्यादा सीटें दिलाना चाहती है। छठवें चरण में बीजेपी को जनता छांट देगी और सातवें चरण में गठबंधन का इतना मजबूत गठबंधन होगा। इसका बीजेपी ने कभी कल्पना नहीं की होगी। इस बार गठबंधन की सरकार होगी, तो पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास होगा।

आपको बता दें कि यहां सात मार्च को मतदान होने वाला है। 5 मार्च की शाम प्रचार अभियान थम जाएगा। इस सभा में सपा के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी मौजूद थे।

About Post Author