Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

चुनाव हारने पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, चुनाव हारा हूं, हिम्मत नहीं…संघर्ष का अभियान जारी रहेगा

by Priya Pandey
0 comment

उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटों के लिए मतगणना जारी है। प्रदेश भर में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। बीजेपी 262 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं चुनाव से पहले बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए कई दिग्गज अपनी सीट में चुनाव हार गए है। चुनाव से ठीक पहले योगी कैबिनेट से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी की साइकिल की सवारी करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को जनता ने नकार दिया है।

दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य फाजिलनगर विधानसभा सीट से चुनाव हार गए हैं। फाजिलनगर विधानसभा सीट पर स्वामी प्रसाद मौर्य को बीजेपी के सुरेन्द्र कुशवाहा ने शिकस्त दी है। वहीं, अपनी हार पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई देते हुए कहा की कहा कि विजयी प्रत्याशियों को बधाई। जनादेश का सम्मान करता हूं…चुनाव हारा हूं, हिम्मत नहीं…संघर्ष का अभियान जारी रहेगा।

सुरेंद्र कुमार कुशवाहा ने दी शिकस्त

आपको बता दें, स्वामी प्रसाद मौर्य फाजिलनगर विधानसभा सीट पर पहली बार चुनाव लड़े हैं। यहां बीजेपी के मौजूदा विधायक गंगा सिंह कुशवाहा के पुत्र सुरेंद्र कुमार कुशवाहा ने स्वामी प्रसाद मौर्य को शिकस्त दी है। इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य पडरौना सीट से चुनाव लड़े और जीत दर्ज की थी।

About Post Author