May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

4 जिलों के लिए कोरोना पर यूपी सरकार का बड़ा फैसला!

महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ समेत उत्तर प्रदेश में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, इसी को देखते हुये योगी सरकार ने निजी और सरकारी दफ्तरों में सिर्फ 50% कर्मचारी ही काम करेंगे लेकिन  ये सिर्फ 4 ज़िलों में ही लागू होगा।

योगी सरकार के दफ्तर से ट्वीट कर ये जानकारी दी गई, मुख्यमंत्री ने कहा कि “यह व्यवस्था बनाई जाए जिसके तहत जनपद लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी तथा कानपुर नगर के सरकारी व निजी प्रतिष्ठानों में एक दिन में 50% कर्मी ही आएं। इस संबंध में रोस्टर बनाकर उसे लागू किया जाए।”

बता दें कि लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर में ये नियम लागू रहेगा। प्रधानमंत्री के आह्वान पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने आगामी 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले जी की जयंती से लेकर 14 अप्रैल, 2021 को बाबा साहब डॉ. बी.आर. आम्बेडकर जी की जयंती तक, ‘टीका उत्सव’ मनाए जाने का आह्वान किया है। पूरे प्रदेश में ‘टीका उत्सव’ आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रदेश के लक्षित आयु वर्ग के लोग बढ़-चढ़कर भाग लें। इसके सफल आयोजन के लिए कार्ययोजना बनाई जाए।

उत्तर प्रदेश में कोरोना बेक़ाबू

यूपी में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी हुई है, जिसके चलते कई शहरों में नाईट कर्फ्यू का एलान कर दिया गया। लखनऊ के अलावा वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर और नोएडा में रात 9 बजे से सुबह 6 नाईट कर्फ्यू लगाया गया, खबरों के मुताबिक कई और ज़िलों में नाईट कर्फ्यू लग सकता है।

Translate »