December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद ने छात्राओं से किया सीधा संवाद

उत्तर प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने मायावती राजकीय महिला पॉलिटेक्निक बादलपुर में छात्राओं से शैक्षिक संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि नये भारत का एक नया मैप तैयार हो रहा है। भारत में क्या कहां हुआ है, कहां प्रगति हो रही है, कहां क्या करना है, यह तय किया जा रहा है। आगे क्या करना है, उसका भी नक्शा तैयार हो रहा है।

 

 

जितिन प्रसाद ने कालेज की छात्राओं के द्वारा बनाए गए तकनीकी मॉडलों का अवलोकन किया तथा उसके बाद मंत्री ने छात्राओं के साथ बैठकर संवाद भी किया। उसके बाद जितिन प्रसाद ने दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर के आवास पर कार्यकर्ताओं से भेंट की तथा भाजपा के स्वर्ण नगरी स्थित कार्यालय पर वरिष्ठ पदाधिकारियों से वार्ता की।

अंत में कैबिनेट मंत्री ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के रबूपुरा स्थित आवास पर पहुंचकर उपस्थित कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि “यहां के किसानों के द्वारा जेवर एयरपोर्ट के लिए जमीन देना एक बहुत बड़ा कार्य है, जो इस क्षेत्र के लिए बहुत जरूरी था। आने वाले समय में जेवर में एयरपोर्ट की स्थापना के बाद यह क्षेत्र दिल्ली से भी बेहतर होगा।”

Translate »