June 18, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

Uttar Pradesh : खंड शिक्षा अधिकारी ने लिखा, केजरीवाल से सीखें सीएम योगी

बदायूँ ज़िले के खंड शिक्षा अधिकारी राशिद अनवर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि सीएम योगी व अन्य मुख्यमंत्रियों को अरविंद केजरीवाल से सीखना चाहिए।

Credit- News18

इस प्रकरण का पता चलते ही भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने विरोध जताकर राशिद अनवर पर कार्रवाई की मांग की है। बता दें बीईओ राशिद अनवर की इस्लामनगर ब्लॉक में करीब एक साल से तैनाती है।

ब्लॉक में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) राशिद अनवर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा उनको दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीखने की ज़रूरत है। बता दें बीईओ ने इस संबंध में एक व्हाट्सएप ग्रुप में मेसेज करने के साथ वीडियो भी पोस्ट कर किया।

क्या लिखा था पोस्ट में

पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिवंगत शिक्षकों के परिवारजनों को अध्यापक पद पर नियुक्त करने की घोषणा की है। उत्तर प्रदेश में तो एमए, बीएड उत्तीर्ण आश्रितों को भी चपरासी बनाया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की शिक्षकों के प्रति सादगी, व्यवहार और संवेदनशीलता सराहनीय है। अगर केजरीवाल की तरह के मुख्यमंत्री हर प्रदेश में हो जाएं तो निश्चित ही शिक्षकों का खोया हुआ सम्मान वापस मिल जाएगा।

भाजपा ने जताया विरोध

भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव पहलवान का कहना है कि बीईओ सरकार की छवि खराब करना चाहते हैं। उनके खिलाफ इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए। उधर प्रभारी बीएसए जयप्रकाश ने कहा कि बीईओ की ओर से की गई पोस्ट के मामले में जानकारी मिली है। इसमें जांच कराई जाएगी। उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

Translate »