May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश में फिर लग सकता है लॉकडाउन, हाईकोर्ट ने योगी सरकार को विचार करने का आदेश दिया

उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। इन सब को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए योगी सरकार को बड़ा आदेश दिया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार को उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन लगाने पर चर्चा करने के लिए कहा है।

मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में काफी तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले काफी चिंता का विषय है। अगली सुनवाई 19 अप्रैल को होगी। उससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश में एक बार फिर लॉकडाउन लगाने की बात पर चर्चा करें।
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा है कि 19 अप्रैल को होने वाली सुनवाई में प्रयागराज के डीएम और सीएमओ दोनों अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश सरकार की सचिव भी 19 अप्रैल को होने वाली सुनवाई में मौजूद रहेंगे।
एक सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि जब देश में कोरोना वैक्सीन आ चुकी है तो उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले इतनी तेजी से क्यों बढ़ रहे है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी और गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण के मामले काफी गंभीर बन चुके हैं। इनके अलावा कुछ ऐसे जिले और भी हैं, जहां पर अब रोजाना कोरोना संक्रमण रिकॉर्ड तोड़ रहा है।
Translate »