November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना, कहा- देश का इकलौता भाजपा सांसद हूं जिसने किसानों के लिए आवाज उठाई

वरुण गांधी ने पीलीभीत में दौरा करते समय अपने ही पार्टी पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में कहा कि, वह भारत के एकलौते सांसद है। जिन्होंने किसानों के समर्थक में आवाज उठाई। उनके मुकाबले कोई भी सांसद नहीं है।

वरुण गांधी ने पीलीभीत के बरखेड़ा में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वरुण गांधी ने इस दौरान कहा कि, वह पीड़िता परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार मांग करेंगे। जब तक पीड़िता परिवार को इंसाफ नहीं मिल जाता वह लगातार उसको लेकर अधिकारियों से बातचीत करते रहेंगे। वह आरोपियों को सख्त सजा दिलवाकर रहेंगे।

इस दौरान वरुण गांधी ने कहा कि, वह भारत देश के इकलौते सांसद हैं। जिन्होंने किसानों की आवाज को उठाने का काम किया है। इस देश में और कोई भारतीय जनता पार्टी का सांसद नहीं है, जिसने किसानों के बारे में सोचा हो या फिर उनकी आवाज को उठाने की कोशिश की हो। वरुण गांधी ने आगे कहा कि, मैंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों के लिए एमएससी यानी कि न्यूनतम मूल्य समर्थक गारंटी देने के लिए पत्र भी लिखा है।

वरुण गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, वह किसी भी किसान के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। इस समय देश के किसानों के साथ काफी बड़ा अन्याय हो रहा है। इसको वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। सरकार ने खुद धान का मूल्य 1940 रुपए तय किया था। लेकिन उसके बावजूद भी किसानों को धान का मूल्य 1100 से लेकर 1200 रुपए तक ही मिल पा रहा है। यह किसानों के साथ अन्याय हैं। वे किसानों के लिए लगातार अपनी मांग को उठाते रहेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस विषय को लेकर बातचीत भी करेंगे।

Translate »