September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा के ओयो होटल में लड़की के साथ रेप करते हुए का बनाया वीडियो, फिर कर रहा…

नोएडा के एक ओयो होटल में एक लड़की के साथ रेप करके उसके वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने रविवार की दोपहर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

नोएडा के एडशिनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, बीते दिनों नोएडा के सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक लड़की में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पीड़िता लड़की ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए लिखा कि, आरोपी इफ्तेखार अली उर्फ गडडू ने नोएडा के सेक्टर-55 में स्थित ओयो डायमण्ड विल्ला होटल में ले जाकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय न्यूड फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा है। उसके अलावा आरोपी इफ्तेखार अली ने उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उससे कुछ कागजों पर हस्ताक्षर भी करवाए थे।

इस मामले में रेप पीड़िता लड़की ने 11 मई 2021 को सरिता विहार कोतवाली दिल्ली में जीरो एफआईआर दर्ज करवाई थी। घटना स्थल थाना सेक्टर-58 नोएडा क्षेत्र का होने के कारण विवेचना हेतु थाना सेक्टर-58 नोएडा में धारा 328, 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। नोएडा थाना सेक्टर-58 पुलिस ने आरोपी को आज रविवार को गिरफ्तार किया है।

Translate »