विजयदशमी पर ऋतिक-सैफ की फिल्म ने मारी छलांग, बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार बिजनेस

by Priya Pandey
0 comment

बॉक्स ऑफिस पर धीमा शुरुआत करने वाली ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा बुधवार को चौंकाते हुए तेजी से आगे बढ़ी। फिल्म ने विजयदशमी का पूरा-पूरा फायदा उठाया और दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही। चौथे दिन फिल्म की कमाई में निराशाजनक गिरावट आई थी, लेकिन विक्रम वेधा ने तुरंत बैलेंस बनाया और कलेक्शन में शानदार रिकवरी दिखाई है। फिल्म के छठवें दिन का कलेक्शन काबिले तारीफ है।विक्रम वेधा की कमाई हुई 50 करोड़ के पार

विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पांचवे दिन के मुकाबले छठवें दिन 10% से 15% तक का उछाल देखने को मिला। इसके साथ ही विजयदशमी पर विक्रम वेधा ने देशभर में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। फिल्म की शानदार स्टारकास्ट को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म एक हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन फिल्म सिर्फ 50 करोड़ ही पार कर पाई। विक्रम वेधा ने छठवें दिन यानी 5 अक्टूबर को लगभग 7 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म का नेट कलेक्शन 55 करोड़ के आसपास पहुंच गया है, जो फिल्म की कमाई के लिए अच्छे ट्रेड की ओर इशारा कर रहा है। 30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा के 6 दिनों का भारत में कलेक्शन कुछ इस तरह से है।

आपको बता दें की विक्रम वेधा इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है और दोनों ही फिल्मों की डायरेक्शन पुष्कर-गायत्री ने किया है। हिंदी रीमेक में ऋतिक क्रिमिनल के किरदार में हैं तो सैफ पुलिस के रोल में है। फिल्म में दोनों के बीच चूहे-बिल्ली का जबरदस्त खेल देखने को मिलता है। ऋतिक- सैफ के साथ राधिका आप्टे भी लीड रोल में हैं। जबकि, ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे।

About Post Author