May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

वोटिंग के दौरान पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा, चार लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण में 44 सीटों पर वोटिंग चल रही है, वोटिंग के दौरान ही कोच बिहार में हिंसा भड़क गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई जिससे उस इलाके में वोटिंग को बंद करना पड़ा।

पश्चिम बंगाल के ADGP जगमोहन ने बताया कि एक व्यक्ति वोटिंग करने आया और उसकी वहां अज्ञात मौत हो गई जिससे गांव वालों ने CRPF के जवानों को घेर लिया और हमला किया जवाब में CRPF जवानों ने भी फायरिंग की जिससे 4 लोगों की मौत हो गई।घटना की जानकारी के अनुसार, सितालकुची में एक 18 साल के युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जब वहां CRPF के जवान पहुँचे तो नाराज़ भीड़ ने हमला किया जिससे जवानों को बचाव करना पड़ा।

ममता ने BJP पर उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि BJP जान गई है कि वह चुनाव हार गई है इसीलिए मतदाताओं को मरवा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा डर सच हुआ मंत्रालय केंद्रीय बलों से ये काम करा रही है।

पीएम मोदी ने जताया दुःख और ममता को ठहराया दोषी

उधर पीएम मोदी ने कूच बिहार की घटना एक रैली में दुख जताया, उन्होंने कहा जो हुआ ग़लत हुआ, चुनाव आयोग इस पर करवाई करे। मोदी ने ये भी बोला की  बंगाल में बीजेपी की जीत देख कर दीदी और उनके गुंडों मे बौखलाहट हो रही है। लेकिन ये हिंसा भी दीदी को बंगाल से जाने से नहीं बचा सकती।

 

 

 

वहीँ इलेक्शन  कमीशन  ने हिंसा वाले बूथ 125 पर वोटिंग स्थगित कर दी है ।

Translate »