May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े युवक की 56 बार चाकू से गोदकर हत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रेटर नोएडा में सोमवार को एक युवक की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि युवक दूसरे व्यक्ति को चाकू से गोदकर बेरहमी से मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक एक आरोपी  को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी तीन अन्य आरोपी फरार हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इसको लेकर ही मंगलवार को पीड़ित परिजनों ने नेशनल हाईवे 91 पर जाम लगाया था। अभी तक पीड़ित परिवार ने युवक के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव में रहने वाले दीपक उसी गांव की रहने वाली एक लड़की से फोन पर बातचीत करता था। इस बात का लड़की के भाई विपिन ने काफी बार विरोध भी किया था। विपिन ने दीपक से उसकी बहन से बात करने के लिए मना किया था। लेकिन विपिन अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था।

इसी के चलते सोमवार को दिनदहाड़े एक रेस्टोरेंट के सामने विपिन ने दीपक की 56 बार चाकू से गोदकर हत्या कर दी। विपिन बीच रास्ते में तड़पते हुए मर गया। लेकिन किसी ने दीपक के हाथ में हत्या देखते हुए मदद करने की हिम्मत नहीं की। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दीपक के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।
इस मामले में पीड़ित परिजनों ने मंगलवार को नेशनल हाईवे पर जाम लगाया है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि जब तक इस मामले में अन्य तीन आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगी। तब तक वह विपिन के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।
Translate »