Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने पर BCCI ने कहा- वो सबसे महान कप्तानों में से एक, ऐसे खिलाड़ी कभी कभार पैदा होते हैं

by Priya Pandey
0 comment

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ दी है। रविवार को टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद BCCI ने उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि विराट सबसे महान कप्तानों में से एक हैं। ऐसे क्रिकेटर कभी कभार पैदा होते हैं। यह उनका व्यक्तिगत निर्णय था और बोर्ड इसका सम्मान करता है। बोर्ड ने कहा- हर अच्छी चीज का अंत होता है।

सौरभ गांगुली ने दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी विराट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा ‘मैं व्यक्तिगत रूप से विराट को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में उनके अपार योगदान के लिए धन्यवाद देता हूं। उनकी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने खेल के सभी प्रारूपों में तेजी से प्रगति की। उनका निर्णय व्यक्तिगत है और BCCI इसका बहुत सम्मान करता है। वह इस टीम के एक बहुत ही महत्वपूर्ण सदस्य बने रहेंगे और एक नए कप्तान के नेतृत्व में बल्ले से अपने योगदान के साथ इस टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। हर अच्छी चीज का अंत होता है और यह बहुत अच्छा रहा है।’

सचिन तेंदुलकर ने भी दी प्रतिक्रिया 

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली के टेस्ट कप्तान के पद से हटने के बाद कहा कि उन्होंने हमेशा 100 फीसद दिया। है। और आप हमेशा देंगे। आप को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद कोहली ने शनिवार को अचानक टेस्ट कप्तानी छोड़ दी।

About Post Author