May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दिल्ली में लगेगा वीकेंड लॉकडाउन, मुख्यमंत्री-उपराज्यपाल की मीटिंग में लिया गया फैसला

महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बाद अब दिल्ली में भी कोरोना ने विकराल रूप ले लिया है, दिल्ली में बीते 24 घंटे में 17 हज़ार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित पाये गए हैं जबकि 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई जिससे सरकार की टेंशन बढ़ने लगी है।

बता दें कि अब राजधानी में कोरोना मरीज़ों की संख्या 7.67 लाख के पार पहुंच चुकी है। पिछले 24 घण्टो में राजधानी में 17,282 मामले सामने आए और 104 लोगों की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री की उपराज्यपाल से मुलाकात

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ मीटिंग की, कोरोना के बढ़ते संकट के बीच दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. ये लॉकडाउन शुक्रवार रात 10 बजे शुरू होगा और सोमवार सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।बता दें दिल्ली में पहले से ही नाइट कर्फ्यू लागू किया गया था जहां केस अधिक आ रहे हैं वहां पर कंटेनमेंट ज़ोन पर फोकस किया जा रहा है. इन प्रोटोकॉल के बावजूद कोरोना संक्रमण रुक नहीं रहा।

मुख्यमंत्री ने कहा था कि लॉक डाउन लगने के कोई आसार नहीं

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि एक तरफ हम वैक्सीनेशन को बढ़ा रहे है तो दूसरी तरफ हम सबको सख्ती से नियमों का पालन करना होगा और महामारी के फैलने से बचाने की ज़रुरत है। केजरीवाल ने कहा कि लॉक डाउन राजधानी में नहीं लगाया जाएगा लेकिन कई कठोर पाबंदियां लगाई जाएगी जिससे कोरोना महामारी न फैल सके।

Translate »