Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

शहीदों को श्रद्धांजलि देने गये शुभेंदु को घेरकर TMC समर्थकों ने किया प्रदर्शन, BJP नेता ने लगाया मारपीट का आरोप

by Priya Pandey
0 comment

पश्चिम बंगाल में चार नगर निगमों बिधाननगर, सिलीगुड़ी, चंदननगर और आसनसोल में टीएमसी की जीत के बाद राज्य के विपक्ष के नेता और बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी को तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा।

टीएमसी छात्र परिषद के समर्थकों ने कोलकाता के आशुतोष कॉलेज के पास शुभेंदु अधिकारी को घेरकर विरोध प्रदर्शन किया। विपक्षी नेता के अंगरक्षकों ने शुभेंदु अधिकारी को बचाया और एक कार में ले गए। शुभेंदु अधिकारी पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आशुतोष कॉलेज के पास एक कार्यक्रम में आए थे। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम के दौरान तृणमूल छात्र संगठन के समर्थक रहे छात्रों से उनका आमना-सामना हुआ। छात्रों ने उनके खिलाफ ‘गो बैक’ के नारे भी लगाए। बाद में शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट कर दावा किया कि उन पर टीएमसी समर्थकों ने हमला किया।

आपको बता दें की पुलवामा के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आशुतोष कॉलेज के बगल में कार्यक्रम का आयोजन किया था। राज्य के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को वहां आमंत्रित किया गया था। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे शुभेंदु अधिकारी तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों ने भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

About Post Author