Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

पंजाब में आप की शानदार जीत पर क्या बोले अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल?

by Disha
0 comment

आम आदमी पार्टी 117 सीटों वाले पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है, इस बीच शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने लोगों के जनादेश को स्वीकार किया और अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी को बधाई दी।

 

सुखबीर सिंह बादल/twitter

 

आप एस जगदीप कंबोज ने जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से 57439 वोट हासिल कर बादल को पीछे छोड़ दिया है। मौजूदा रुझानों के मुताबिक़ शिअद प्रमुख को 38769 वोट मिले हैं।

बादल ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम तहे दिल से और पूरी विनम्रता के साथ पंजाबियों द्वारा दिए गए जनादेश को स्वीकार करते हैं। मैं उन लाखों पंजाबियों का आभारी हूं जिन्होंने हम पर और शिअद-बसपा कार्यकर्ताओं को उनके निस्वार्थ परिश्रम के लिए भरोसा दिया। उन्होंने हमें जो भूमिका सौंपी है, उसमें हम नम्रता के साथ उनकी सेवा करते रहेंगे।’

इसके अलावा आप और उसके सीएम उम्मीदवार भगवंत मान को बधाई देते हुए, बादल ने ट्वीट किया, ‘अकाली दल के अध्यक्ष के रूप में, मैं आम आदमी पार्टी, आप पंजाब और उनके नेता भगवंत मान को पंजाब चुनाव में उनकी जीत पर बधाई देता हूं। मैं उन्हें सफलता के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं और मुझे विश्वास है कि वे लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे।’

इस बीच, AAP ने 14 सीटें जीती हैं और 78 पर आगे चल रही है, उसके बाद कांग्रेस ने 2 सीटें हासिल की हैं और 16 अन्य पर आगे चल रही है। भारत निर्वाचन आयोग के अनुसार शिअद 3 सीटों पर आगे चल रही है।

About Post Author