उत्तर प्रदेश में बलात्कार जैसी संगीन वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब रोजाना बच्चियाँ हैवानों का शिकार हो रही हैं। यूपी के शामली में एक 6 साल की बच्ची के साथ 15 साल के नाबालिक लड़के ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये क्या हो रहा है यूपी में? आज फिर एक मासूम के साथ दुष्कर्म!
ये क्या हो रहा है यूपी में? आज फिर एक मासूम के साथ दुष्कर्म! [सांकेतिक चित्र]
शामली पुलिस की मीडिया सेल टीम से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को शामली के कैराना कोतवाली इलाके में एक 15 साल के नाबालिक लड़के ने अपनी कॉलोनी में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया और वहाँ पर आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

परिजनों ने पुलिस को शिकायत में कहा है कि जब काफी समय तक मासूम बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने बच्ची को ढूंढना शुरू कर दिया। देर रात में बच्ची जंगल में पड़ी मिली थी। बच्ची शाम के समय अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी घर के पास में रहने वाले 15 साल के नाबालिग बच्चे ने उसका अपरहण कर जंगल में ले गया और वहाँ जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

शामली के एसपी नित्यानंद ने बताया कि परिजन रात के समय बच्ची को कोतवाली में लेकर आए। पुलिस ने तुरंत बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी नाबालिक युवक को हिरासत में ले लिया है। वहीं बच्ची को मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया है।