September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

18 साल की लड़की ने दोगुना उम्र के व्यक्ति से शादी करने से मना किया तो पति के दोस्त ने ही मां-बेटी पर किया चाकू से वार

दिल्ली में एक 38 साल के व्यक्ति ने 40 साल की महिला और उसकी 18 साल की बेटी को चाकू मारकर कातिलाना हमला किया है।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार की दोपहर को आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि, कापसहेड़ा क्षेत्र के कंगनहेड़ी गांव में 40 साल की लाली अपनी 18 साल की बेटी रूबी के साथ रहती है। लाली के पति की मौत पहले ही हो चुकी है। जिसके बाद लाली मजदूरी करके अपना और अपनी बेटी रूबी का पालन पोषण करती है।

लाली ने बताया कि, उसके पति का दोस्त 38 साल का रामू उसके घर आता-जाता रहता है। रविवार की देर रात को रामू ने उसके घर आकर उसकी 18 साल की बेटी के साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा। इस पर लाली और उसकी बेटी रूबी काफी क्रोधित हो गई। दोनों ने रामू से शादी करने से इनकार कर दिया। रामू की उम्र 38 साल की है और रूबी की।उम्र केवल 18 साल की है।

आरोप है कि लाली द्वारा अपनी बेटी रूबी की शादी रामू से मना करने के बाद रामू ने लाली और उसकी बेटी रूबी पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। रामू द्वारा चाकू से हमला करने के बाद पड़ोसियों ने रामू को पकड़ किया। सोमवार को दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Translate »