Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नरगिस फाखरी क्यों हो गईं थी बॉलीवुड से दूर? एक्ट्रेस ने अब बताई वजह

by Priya Pandey
0 comment

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक वक्त ऐसा था जब नरगिस की खूब फिल्में आ रही थीं और लोग भी उन्हें देखना पसंद कर रहे थे, लेकिन अचानक ही वह बॉलीवुड से दूर हो गईं। अब नरगिस फाखरी ने इस बारे में खुद बताया है कि उन्होंने अचानक बॉलीवुड से दूरियां क्यों बना ली थीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने कहा कि मुझे उस वक्त ये एहसास हुआ कि मैं बहुत ज्यादा काम कर रही हूं और इसका स्ट्रेस ले रही हूं। मैं अपने परिवार और दोस्तों को मिस करने लगी थी। मुझे अच्छी तरह से याद है कि साल 2017 में मैंने ऐसा महसूस किया था कि मैं वो नहीं कर रही हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है। मैं लगातार कई फिल्में कर रही थीं। तब मुझे लगा कि इस वक्त ब्रेक की जरूरत है। मुझे अपने दिमाग और शरीर के बीच संतुलन बिठाना था, इसलिए मैंने ये फैसला लिया।

अभिनेत्री अब दो साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर लौट रही हैं, लेकिन इस बार साउथ की फिल्म के साथ। नरगिस जल्द ही पवन कल्याण के साथ तेलुगू फिल्म ‘हरी हरा वीरा मल्लू’ में नजर आएंगी। आपको बता दें कि नरगिस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ ‘रॉकस्टार’ के साथ की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों ‘मैं तेरा हीरो’, ‘मद्रास कैफे’, ‘अजहर’, ‘हाउसफुल 3’ में नजर आईं। वहीं, नरगिस साल 2015 में हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाई’ में भी नजर आई थीं। आखिरी बार नरगिस साल 2020 में ओटीटी पर आई फिल्म ‘टोरबाज’ में दिखी थीं।

About Post Author