December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

क्या 2024 में भी नरेंद्र मोदी बनेंगे भारत के प्रधानमंत्री? :अमित शाह ने किया बड़ा इशारा।

भारत के गृह मंत्री अमित शाह कुछ दिनों पहले गुजरात दौरे पर थे और अब अमित शाह उत्तर प्रदेश समेत अलग-अलग राज्यों के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने अपनी चहलकदमी और चुनावी दौरा भी तेज कर दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर गुजरात से अमित शाह ने ऐसा क्या कह दिया जो 2024 में नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री चुने जाने की और पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री बनाए जाने की ओर इशारा कर रही है।

गृहमंत्री: अमित शाह     

दरअसल अमित शाह अपने गुजरात दौरे पर थे और ऐसे में वे गांधीनगर में एक सभा में भाषण दे रहे थे। जिसमें उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो लगातार 20 साल से देश को अपनी सेवा दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि अक्टूबर 2001 से शुरू हुई उनकी सेवा देश के लिए आज 20 साल बाद भी जारी है जब उन्होंने पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया था तब से यह सफर 2021 तक जारी है और और 2024 में भी जारी रहेगा।

अब अमित शाह के इस बयान से इतना तो स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी 2024 में भी प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर नरेंद्र मोदी को ही रखेगी। और एक बार फिर यानी कि तीसरी बार 2024 में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री का चेहरा नरेंद्र मोदी ही रहेंगे। आपको बता दें कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के चेहरे के बल पर पार्टी भारत की सत्ता में दो-दो बार बनी रही। और भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक बार फिर वही तैयारी जोरों शोरों के साथ अमित शाह के इस बयान पर हो चुकी है।

Translate »