Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा : भाभी पाने के चक्कर में युवती ने 7 साल की बच्ची का अपहरण और बलि देने में दिया पूरा साथ, तांत्रिक समेत गिरफ्तार

by Disha
0 comment

नोएडा पुलिस ने 2 दिनों पहले एक बड़े मामले का खुलासा किया था। एक 25 साल का युवक शादी के चक्कर में एक 7 साल की बच्ची की बलि देने जा रहा था। युवक ने बच्ची का अपहरण नोएडा से किया और फिर उसको बागपत लेकर चला गया। आरोपी युवक तांत्रिक और अपनी बहन समेत कई लोगों के साथ मिलकर होली पर 7 साल की बच्ची की बलि देने वाला था। लेकिन उससे पहले ही नोएडा पुलिस ने आरोपी युवक और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस जांच में पता चला है कि इस मामले में दो युवतियां भी शामिल है। जिसमें से एक युवती आरोपी युवक की बहन है। पुलिस ने अब इस मामले में मुख्य आरोपी की बहन और तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

नोएडा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक सोनू बाल्मीकि और उसके साथी नीटू बाल्मीकि को 2 दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में पुलिस ने सोनू बाल्मीकि की बहन रेखा और तांत्रिक सतेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और वहां से जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, सोनू ने अपने साथी नीटू और अपनी बहन, तांत्रिक और एक अन्य महिला के साथ मिलकर वारदात की योजना बनाई थी। सोनू को तांत्रिक ने बताया था कि, अगर को इस होली पर किसी बच्ची की बलि देगा तो उसकी जल्द शादी हो जाएगी। जिसके बाद वो 7 साल की बच्ची का अपहरण कर बागपत ले गया और बलि देने की तैयारी करने लगा। शर्म की बात यह है कि, इस वारदात में मुख्य आरोपी की बहन समेत 2 युवतियां भी शामिल है। आरोपी रेखा अपनी भाभी लाने के चक्कर में बच्ची की बलि दिलवाने वाली थी।

About Post Author